INDIA TOUR OF ENGLAND (2018)

jhjhjj

टीम इंडिया ने मैनचेस्टर में पहले टी-20 इंटरनेशनल मैच में पूरी तरह हावी रहकर इंग्लैंड को रौंदा। कुलदीप यादव और केएल राहुल ने इंग्लैंड की धज्जियां उड़ाई थी। अब मेहमान टीम की कोशिश शुक्रवार को दूसरा टी-20 इंटरनेशनल मैच जीतकर लगातार छठी सीरीज जीतने की होगी। कप्तान विराट कोहली भी इंग्लैंड को वापसी करने का कोई मौका नहीं देना चाहेंगे, लिहाजा वह इन 11 खिलाड़ियों के साथ मैदान संभाल सकते हैं।

ओपनर्स – शिखर धवन और रोहित शर्मा

शिखर धवन पहले मैच में फ्लॉप रहे थे। मगर वह शानदार फॉर्म में हैं और टीम को उनसे आक्रामक शुरुआत की उम्मीद है। धवन ने आईपीएल में बेहतरीन प्रदर्शन किया था और कप्तान कोहली उन्हें मौका देने में कतराएंगे नहीं। वह कार्डिफ में बड़ी पारी खेलने के इरादे से खेलते हुए दिख सकते हैं।

रोहित शर्मा ने पहले मैच में धीमी पारी खेली, लेकिन अपनी उपयोगिता साबित की। वह इससे पहले आयरलैंड के खिलाफ 97 रन की धमाकेदार पारी खेल चुके हैं। इसलिए  हिटमैन को भी मौका मिलना तय नजर आ रहा है। टीम इंडिया को उम्मीद रहेगी कि ओपनिंग जोड़ी कमाल की शुरुआत दिलाए ताकि टीम इंडिया अगर पहले बल्लेबाजी करे तो बड़ा स्कोर बना सके या फिर लक्ष्य का पीछा करते समय धुआंधार शुरुआत कर सके।

दूसरे टी20 मैच में भारत को धूल चटाने के लिए इंग्लैंड ने तैयार किया प्लान, निशाने पर ‘चाइनामैन’

 

दूसरे टी20 मैच में भारत को धूल चटाने के लिए इंग्लैंड ने तैयार किया प्लान, निशाने पर ‘चाइनामैन’

स्पोर्ट्स डेस्क, अमर उजाला, Updated Thu, 05 Jul 2018 05:05 PM IST

कुलदीप यादव

1 of 5

इंग्लैंड के बल्लेबाजों ने पहले टी-20 इंटरनेशनल में टीम इंडिया के रिस्ट स्पिनर कुलदीप यादव के सामने घुटने टेक दिए। ओल्ड ट्रैफोर्ड में खेले गए पहले टी-20 में चाइनामैन कुलदीप यादव ने अपनी गुगली और अन्य मिश्रणों से इंग्लैंड को खूब परेशान किया और करियर का सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करते हुए 24 रन देकर पांच विकेट झटके थे। यादव ने एक ही ओवर में तीन विकेट लेकर इंग्लैंड की कमर तोड़ दी थी।

इंग्लैंड को दूसरे टी-20 इंटरनेशनल में रौंदकर लगातार छठी सीरीज जीतने उतरेगी ‘विराट ब्रिगेड’

team india

विराट सेना शुक्रवार को इंग्लैंड के खिलाफ दूसरा टी-20 इंटरनेशनल जीतकर सीरीज सील करने के इरादे से उतरेगी। पहले मैच में कुलदीप यादव के पांच विकेट के बाद लोकेश राहुल ने नाबाद शतकीय पारी खेलकर टीम इंडिया को आठ विकेट से शानदार जीत दिलाई थी।

भारतीय टीम टी-20 क्रिकेट में लगातार छठी सीरीज जीतने की दहलीज पर है। इस सिलसिले का आगाज नवंबर 2017 में न्यूजीलैंड पर घरेलू सीरीज में मिली जीत के साथ हुआ था। उसके बाद से भारत ने एक भी द्विपक्षीय टी20 सीरीज नहीं गंवाई है।

कुलदीप बने इंग्लैंड के लिए चुनौती : इंग्लैंड के बल्लेबाजों के लिए सबसे बड़ी चिंता चाइनामैन कुलदीप की गेंदबाजी होगी। पहले मैच में हार के बाद कप्तान इयोन मोर्गन और बल्लेबाज जोस बटलर ने अपने खिलाड़ियों से क्र्रीज पर संयम बरतने और गेंद को सावधानी से देखने की अपील की थी। बायीं बाजू में खिंचाव के कारण तेज गेंदबाज टिम कुरेन इंग्लैंड टीम से बाहर हैं। उनकी जगह उनके भाई सैम को जगह दी गई है ।

इंग्लैंड खेमा अभ्यास के लिए स्पिन गेंदबाजी मशीन ‘मर्लिन’ का इस्तेमाल करेगा, क्योंकि उसके पास अभ्यास की खातिर कलाई के स्पिन गेंदबाज नहीं हैं। इससे पहले 2005 एशेज से पहले इंग्लैंड ने इस मशीन का इस्तेमाल किया था जब ऑस्ट्रेलिया के पास शेन वार्न जैसा स्पिनर था। इंग्लैंड के शीर्षक्रम ने तेज आक्रमण को बखूबी झेला था जो भारत के लिए चिंता का सबब है।
उमेश यादव और भुवनेश्वर कुमार दोनों ओल्ड टैफर्ड में नाकाम रहे थे। एक मैच के बाद भारतीय टीम प्रबंधन बदलाव करने के मूड में नहीं होगा । युजवेंद्र चहल को महंगे साबित होने के बावजूद टीम में बरकरार रखा जा सकता है।

भारत की निगाह दूसरे स्थान पर : टीम इंडिया अगर सीरीज 2- 0 से जीतती है तो आईसीसी रैंकिंग में दूसरे स्थान पर काबिज ऑस्ट्रेलिया से अंतर कम हो जाएगा, जबकि 3-0 से जीतने पर वह पाकिस्तान के बाद दूसरे स्थान पर आ जाएगी। दूसरी ओर भारत को ऐसा करने से रोकने के लिए ऑस्ट्रेलिया को जिंबाब्वे में चल रही मौजूदा त्रिकोणीय सीरीज के अगले दो मैच जीतने होंगे। इंग्लैंड अगर हारता है तो न्यूजीलैंड, दक्षिण अफ्रीका और वेस्टइंडीज के बाद सातवें स्थान पर आ लुढ़क जाएगा। इंग्लैंड ने पिछले दस टी-20 मैचों में से पांच ही जीते हैं ।

बारिश डाल सकती है खलल : मैच में बारिश खलल डाल सकती है। बृहस्पतिवार को आसमान बादलों से घिरा रहा और हल्की बारिश होती रही।

टीमें : 

टीम इंडिया : विराट कोहली (कप्तान), शिखर धवन, रोहित शर्मा, लोकेश राहुल, सुरेश रैना, मनीष पांडे, एमएस धोनी, दिनेश कार्तिक, युजवेंद्र चहल, कुलदीप यादव, क्रुणाल पांड्या, भुवनेश्वर कुमार, दीपक चहार, हार्दिक पांड्या, सिद्धार्थ कौल, उमेश यादव।

इंग्लैंड :  इयोन मोर्गन (कप्तान),  मोइन अली, जॉनी बेयरस्टो, जैक बॉल, जोस बटलर, सैम कुरेन, एलेक्स हेल्स, क्रिस जॉर्डन, लियाम प्लंकेट, आदिल राशिद,  जो रूट, जेसन रॉय, डेविड विली, डेविड मालान।

एलेक्स हेल्स ने छीनी टीम इंडिया के मुंह से जीत, इंग्लैंड ने सीरीज 1-1 से बराबरी की

एलेक्स हेल्स

एलेक्स हेल्स (58 रन, 41 गेंदे, 4×4, 3×6) की बेहतरीन पारी की बदौलत इंग्लैंड ने शुक्रवार को दूसरे टी-20 इंटरनेशनल में टीम इंडिया को पांच विकेट से हरा दिया। इसी के साथ इंग्लैंड ने तीन मैचों की सीरीज में 1-1 की बराबरी कर ली है। सीरीज का तीसरा व निर्णायक मुकाबला 9 जुलाई को ब्रिस्टल में खेला जाएगा।

कार्डिफ में इंग्लैंड द्वारा पहले बल्लेबाजी के लिए आमंत्रित टीम इंडिया ने 20 ओवर में 5 विकेट खोकर 148 रन बनाए। जवाब में इंग्लैंड ने दो गेंदें शेष रहते पांच विकेट खोकर लक्ष्य हासिल कर लिया। भुवनेश्वर कुमार की गेंद पर डेविड विली ने डीप मिडविकेट की दिशा में विजयी चौका जमाया।

लक्ष्य का पीछा करने उतरी इंग्लैंड ने पहले ओवर में 14 रन बटोरकर अपने इरादे जाहिर कर दिए। हालांकि, तीसरे ओवर में उमेश यादव ने जेसन रॉय (15) को क्लीन बोल्ड करके मेजबान टीम को जोरदार झटका दिया। उमेश ने अपने अगले ओवर में जोस बटलर को मिडऑफ पर विराट कोहली के हाथों कैच आउट कराकर मेजबान टीम को दूसरा झटका दिया। स्कोर में अभी 11 रन का ही इजाफा हुआ था कि चहल ने जो रूट (9) को क्लीन बोल्ड करके इंग्लैंड का तीसरा विकेट गिरा दिया।

यहां से एलेक्स हेल्स ने कप्तान इयोन मोर्गन के साथ चौथे विकेट के लिए 48 रन की साझेदारी करके इंग्लैंड की पारी संभाली। हार्दिक पांड्या ने मोर्गन को डीप फाइन लेग पर धवन के हाथों कैच आउट कराकर इस साझेदारी को तोड़ा। धवन ने दर्शनीय कैच लपका।

फिर जॉनी बेयरस्टो ने 17 गेंदों में दो छक्कों की मदद से तेजतर्रार 28 रन बनाए और हेल्स के साथ पांचवें विकेट के लिए 34 रन की साझेदारी की। भुवनेश्वर कुमार ने बेयरस्टो को फाइन लेग पर कुलदीप यादव के हाथों कैच कराकर इंग्लैंड को अहम मौके पर करारा झटका दिया।

दूसरे छोर से गिरते विकेटों का असर हेल्स ने अपने ऊपर नहीं होने दिया और उन्होंने संयम बरतते हुए टीम को जीत दिलाकर ही दम लिया। हेल्स ने भुवी द्वारा किए अंतिम ओवर की पहली गेंद पर लंबा छक्का जड़कर अपनी फिफ्टी पूरी की और इंग्लैंड की जीत सुनिश्चित कर दी। अगली ही गेंद पर उन्होंने चौका जमाकर टीम इंडिया को मैच से बाहर कर दिया। टीम इंडिया की तरफ से उमेश यादव ने सर्वाधिक दो विकेट झटके। भुवनेश्वर कुमार, हार्दिक पांड्या और युजवेंद्र चहल को एक-एक सफलता मिली।

विराट और धोनी ने टीम इंडिया को सम्माजनक स्कोर तक पहुंचाया

विराट कोहली

विराट कोहली –

इससे पहले विराट कोहली (47) की कप्तानी पारी की बदौलत टीम इंडिया ने निर्धारित 20 ओवर में पांच विकेट खोकर 148 रन बनाए। एमएस धोनी 32* और हार्दिक पांड्या 12* रन बनाकर नाबाद रहे।

पहले बल्लेबाजी करने उतरी टीम इंडिया की शुरुआत जैक बॉल ने बिगाड़ी। उन्होंने रोहित शर्मा (6) को विकेटकीपर जोस बटलर के हाथों कैच आउट कराकर टी-20 इंटरनेशनल करियर में अपना डेब्यू विकेट लिया। बॉल ने शॉर्ट गेंद डाली, जिस पर रोहित पुल शॉट खेलने गए, लेकिन उनका टाइमिंग अच्छा नहीं रहा। लिहाजा गेंद हवा में गई और विकेटकीपर ने आसान कैच लपक लिया।

इसके बाद लियाम प्लंकेट ने पारी के पांचवें ओवर में टीम इंडिया को दो करारे झटके दिए। ओवर की दूसरी गेंद पर शिखर धवन (10) रनआउट हो गए। तीन गेंद के बाद प्लंकेट ने पिछले मैच के शतकवीर केएल राहुल (6) को क्लीन बोल्ड कर दिया।

22 रन के स्कोर पर तीन विकेट की खराब स्थिति में कप्तान विराट कोहली और सुरेश रैना (27) टीम इंडिया के संकटमोचक बने। दोनों ने चौथे विकेट के लिए 57 रन जोड़े। रैना-कोहली की जोड़ी खतरनाक होती, इससे पहले ही इंग्लिश स्पिनर ने जादू बिखेरते हुए टीम इंडिया को तगड़ा झटका दे दिया। आदिल राशिद ने 20 गेंदों में दो चौके और एक छक्के की मदद से 27 रन बनाने वाले रैना को स्टंपिंग करा दिया।

फिर कोहली ने एमएस धोनी के साथ पांचवें विकेट के लिए 32 रन जोड़े और टीम इंडिया को 100 रन के पार लगाया। कोहली अपने अर्धशतक से जब 3 रन दूर थे, तब डेविड विली ने उन्हें फाइन लेग पर जो रूट के हाथों कैच आउट करा दिया। उन्होंने 38 गेंदों में एक चौके और दो छक्कों की मदद से 47 रन बनाए।

टीम इंडिया को सम्मानजनक स्कोर तक पहुंचाने में एमएस धोनी का बड़ा हाथ रहा। उन्होंने 24 गेंदों में पांच चौकों की मदद से नाबाद 32 रन बनाए। उन्होंने हार्दिक पांड्या के साथ छठे विकेट के लिए 37 रन जोड़े। दोनों बल्लेबाजों ने अंतिम ओवर में 22 रन बटोरे।

इंग्लैंड की तरफ से डेविड विली और लियाम प्लंकेट ने किफायती गेंदबाजी करते हुए क्रमशः 18 व 17 रन देकर एक-एक विकेट झटका। इसके अलावा जैक बॉल और आदिल राशिद को एक-एक सफलता मिली।

दोनों टीमें इस प्रकार हैंः

टीम इंडिया: विराट कोहली (कप्तान), शिखर धवन, रोहित शर्मा, लोकेश राहुल, सुरेश रैना, महेंद्र सिंह धोनी, युजवेंद्र चहल, कुलदीप यादव, भुवनेश्वर कुमार, हार्दिक पांड्या और उमेश यादव।

इंग्लैंड: जेसन रॉय, जोस बटलर, एलेक्स हेल्स, इयोन मोर्गन (कप्तान), जॉनी बेयरस्टो, जो रूट, डेविड विली, क्रिस जॉर्डन, लियाम प्लंकेट, आदिल राशिद, जैक बॉल।

IND VS ENG 3rd T20I: भारत ने इंग्लैंड को 7 विकेट से धोया, रोहित का नाबाद शतक, सीरीज 2-1 से जीती

cricketbros

Updated: 08 July 2018 22:20 IST

इंग्लैंड टीम ने भारत से पहले बैटिंग का न्योता पाने बाद मेहमान टीम के सामने 199 का टारगेट रखा है. खराब शुरुआत से उबरते हुए विराट कोहली और रोहित शर्मा ने टीम को मजबूती प्रदान कर दी है

IND VS ENG 3rd T20I: India vs England 3rd T20 match in Bristol, will be played at 6:30 IST
रोहित शर्मा
ब्रिस्टल:

सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा के नाबाद शतक ( 100* 56 गेंद,11 चौके, 5 छक्कों) से टीम इंडिया ने ब्रिस्टल में तीसरे टी2- में इंग्लैंड को 7 विकेट से धोकर सीरीज 2-1 से अपने नाम कर ली. उनके अलावा विराट कोहली (43 रन, 29 गेंद, 2 चौके, 2 छक्के) और बाद में हार्दिक पंड्या (33*, 14 गेंद, 4 चौके, 2 छक्के) की आतिशी पारी ने भारत की मुश्किल जीत को आसान कर दिया. इंग्लैंड टीम ने भारत से न्योता पाने के बाद कोटे के 20 ओवरों में 9 विकेट पर 199 रन बनाए थे. लेकिन टीम इंडिया ने रोहित शर्मा की अगुवाई में अपने बल्लेबाजी की ताकत दिखाते हुए इस टारगेट को 18.4 ओवरों में 3 विकेट खोकर हासिल कर लिया.  रोहित शर्मा को मैन ऑफ द मैच चुना गया.

View image on TwitterView image on TwitterView image on Twitter
c

पावर-प्ले में दिखी पावर, पर झटके भी बड़े

भारत के बल्लेबाजों ने पावर-प्ले में इंग्लैंड जैसा दम तो नहीं दिखाया, लेकिन कोशिश बेहतरीन की. लेकिन इस प्रयास में दो विकेट गिर गए. शिखर धवन सिर्फ 6 रन बना सके, तो आतिशी केएल राहुल ने 10 गेंद पर 19 रन बनाकर एक बेहतरीन कैच का शिकार हो गए. क्रिस जॉर्डन ने उनका बेहतरीन कैच लपका. छह ओवर के बाद भारत का स्कोर 2 विकेट पर 70 रन था. इसमें रोहित शर्मा का योगदान 20 गेंदों पर 39 रन का था.

View image on Twitter

रोहित का तूफानी पचासा (5 से 10 ओवर)

पावर-प्ले के बाद के चार ओवरों में भारत की रन गति थोड़ी धीमी जरूर रही, लेकिन रोहित शर्मा और विराट कोहली सात रन प्रति ओवर से ज्यादा रन दर से रन बटोरे. इस दौरान 9वें ओवर में ही रोहित शर्मा ने अपना पचासा पूरा कर लिया. वो भी सिर्फ 28 गेंदों पर. दसवें ओवर के बाद विराट का स्कोर 14 गेंदों पर 20 रन था. दस ओवर बाद स्कोर 2 विकेट पर सौ रन था.

View image on Twitter

विराट-रोहित ने दी मजबूती (11 से 15 ओवर)

इस दौरान विराट ने तीसरे गीयर में बल्लेबाजी, तो रोहित ने भी पूरा कंधे से कंधे मिलाकर कप्तान का साथ दिया. कोहली ने 12वें ओवर में स्पिनर अली राशिद को छक्का जड़कर पूरी तरह आक्रामक तेवर अख्तियार कर लिए. इससे अगले ओवर में रोहित ने जॉर्डन को एक छक्का जड़ा, तो इससे ठीक अगले ओवर में कोहली ने प्लंकेट का कुछ ऐसा ही हाल किया. इन दोनों ने मिलकर दस रन प्रति ओवर की दर को बरकरार रखा. लेकिन 15वें ओवर की आखिरी गेंद पर कोहली 29 गेंदों पर 43 रन बनाकर लौट गए. लेकिन भारतीय कप्तान ने रोहित के साथ मिलकर जरूरी और मजबूत आधार रख दिया.

यह भी पढ़ें:  IND VS ENG 3rd T20I: ‘इस बड़े रिकॉर्ड’ से शिखर धवन-रोहित शर्मा चूक गए, जानिए 4 अहम बातें​

ENGLAND की पारी

इससे पहले ब्रिस्टल में मेजबान इंग्लैंड ने तीसरे और आखिरी टी-20 मुकाबले में पहले बैटिंग का न्योता पाने के बाद भारत के सामने जीत के लिए 199 का टारगेट रखा है. इंग्लिश टीम ने कोट के 20 ओवर में 9 विकेट पर 198 रन बनाए. उसके लिए ओपनर जैसन राय ने सबसे ज्यादा 67 और जोस बटलर ने 34 और एलेक्स हेल्स ने 30 रन बनाए. राय और बटलर ने पहले विकेट के लिए 94 रन जोड़े, जो इंग्लैंड के मजबूत स्कोर का आधार बना. भारत के लिए हार्दिक पंड्या ने चार विकेट चटकाए.

View image on TwitterView image on TwitterView image on TwitterView image on Twitter

पावर-प्ले में गजब की पावर!

इंग्लैंड के ओपनरों जैसन राय और जोस बटलर ने मिलकर भारतीय गेंदबाजों की पावर-प्ले (शुरुआती 6 ओवर) में जमकर कटाई की. सबसे ज्यादा मार खाई छठा ओवर लेकर आए हार्दिक पंड्या और अपना पहला अंतरराष्ट्रीय मैच खेल रहे दीपक चाहर ने. जोस बटलर ने चाहर के पहले ही ओवर में तीन चौके जड़े, जो हार्दिक के छठे ओवर में जैसन राय ने दो छक्के और दो चौके लगाते हुए 22 रन बटोर कर पावर-प्ले में शक्ति के संतुलन का पलड़ा पूरी तरह अपने पक्ष में कर लिया क्योंकि इन छह ओवरों में इंग्लैंड का स्कोर बिना किसी नुकसान के 73 रन हो गया.

England Cricket

7वें से 10 ओवर की तस्वीर

आठवें ओवर में इंग्लैंड को पहला झटका लगा, जब सिद्धार्थ गोल ने इन-फॉर्म जोस बटलर की गिल्लियां बिखरे दीं. बटलर ने आउट होने से पहले 34 रन का योगदान दिया. इसके बाद 10वें ओवर की चौथी गेंद पर पहला अंतरराष्ट्रीय मैच खेल रहे दीपक चाहर ने धुंधाधार रन बरसा रहे जैसन राय को धोनी के हाथों विकेट के पीछे लपकवाकर दूसरा झटका लगा. जैसन राय ने 31 गेंदों पर 67 रन बनाए. धुनाई का आलम देख लीजिए! 4 चौके और 7 गगन चुंबी छक्के. और दस ओवर बाद स्कोर था 2 विकेट पर 11 रन.

View image on Twitter

England Cricket

हार्दिक के 1 ओवर में दो झटके (11 से 15 ओवर)

हार्दिक पंड्या का फेंका गया पारी का 14 वां ओवर इंग्लैंड के लिए मैच की इस स्थिति तक सबसे नुकसानदेह रहा. इस ओवर में हार्दिक पटेल ने दो विकेट लिए. पहले उन्होंने कप्तान ओइन मॉर्गन को धोनी के हाथों बहुत ही ऊंचा कैच लपकवाया. मॉर्गन सिर्फ 6 रन बना सके, तो इसी ओवर की आखिरी गेंद पर उन्होंने एलेक्स हेल्स को भी विकेट के पीछे लपकवा दिया. हेल्स ने 30 रन का योगदान दिया. 15 ओवर बाद स्कोर 4 विकेट पर 150 रन था.

View image on Twitter

England Cricket

@englandcricket

1️⃣9️⃣ fours
1️⃣2️⃣ sixes

We finish 198-9 from our 20 overs.

Can we defend this total??

विकेट गिरे, पर रन भी बने ( 16 से 20 ओवर)

आखिर के पांच ओवरों में इंग्लैंड ने पांच विकेट गंवाए. इसमें अपना पहला ओवर बहुत ही महंगा फेंकने वाले हार्दिक पंडया ने दो विकेट चटकाए. हार्दिक ने बेन स्टोक्स और जॉनी बैर्यस्टो को चलता कर अपने विकेटों की संख्या को चार कर लिया. इंग्लैंड नियमित अंतराल पर विकेट गंवाता रहा. आखिरी पांच ओवरों में इंग्लिश टीम ने पांच विकेट गंवाए, लेकिन उसने अपने स्कोर को कोटे के 20 ओवरों में 9 विकेट पर 198 रन तक पहुंचाकर टीम इंडिया के सामने 199 रन का विराट चैलेंज खड़ा कर दिया.

View image on Twitter

ICC

इससे पहले भारत ने टॉस जीतकर पहले फील्डिंग का फैसला लिया है. सीरीज डिसाइडर मुकाबले के लिए भारत ने अंतिम एकादश में दो बदलाव किए हैं. पहले मैच में मैन ऑफ द मैच रहे कुलदीप यादव की जगह सिद्धार्थ कौल और भुवनेश्वर कुमार की जगह दीपक चाहर को शामिल किया गया है. दीपक चाहर की यह अंतरराष्ट्रीय करियर की शुरुआत रही. मुकाबले के लिए दोनों टीमें इस प्रकार हैं:

भारत : विराट कोहली (कप्तान), रोहित शर्मा, शिखर धवन, लोकेश राहुल, महेंद्र सिंह धोनी (विकेटकीपर), हार्दिक पंड्या,  सुरेश रैना, युजवेंद्र चहल, दीपक चाहर, सिद्धार्थ कौल, और उमेश यादव.

VIDEO: कुछ दिन पहले ही दिल्ली स्थित तुसाद म्युजियम में विराट का पुतला लगाया गया. 

इंग्लैंड: इयोन मोर्गन (कप्तान), जैसन राय, जोस बटलर, एलेक्स हेल्स, ओइन मॉर्गन, जॉनी बैर्यस्टो, बेन स्टोक्स, डेविड विले, लियाम प्लंकेट, क्रिस जॉर्डन, आदिल  राशिद और जैक बॉल

RELATED

Free Email Updates
We respect your privacy.

Leave a Reply